23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड प्रशासनिक सेवा संघ के जिलाध्यक्ष बने डीडीसी

जिला मुख्यालय के परिसदन भवन में रविवार को झारखंड प्रशासनिक सेवा संघ की जिला इकाई की बैठक डीडीसी सुरजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई.

लातेहार. जिला मुख्यालय के परिसदन भवन में रविवार को झारखंड प्रशासनिक सेवा संघ की जिला इकाई की बैठक डीडीसी सुरजीत कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान संघ की जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से डीडीसी सुरजीत कुमार सिंह को अध्यक्ष चुना गया. वहीं परियोजना निदेशक आइटीडीए प्रवीण गगराई को उपाध्यक्ष, लातेहार अनुमंडल पदाधिकारी को सचिव, जिला परिवहन पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार व जिला आपूर्ति पदाधिकारी रश्मि लकड़ा को संयुक्त सचिव तथा लातेहार अंचलाधिकारी अरविंद देवाशीष टोप्पो को कोषाध्यक्ष चुना गया. बैठक में प्रखंड व अंचल स्तर पर पदस्थापित राज्य प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारियों की सुरक्षा व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुए सुरक्षा गार्ड की प्रतिनियुक्त करने की मांग की गयी. साथ ही राज्य प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारियों की सेवानिवृत्ति 62 वर्ष करने का प्रस्ताव केंद्रीय कार्यकारिणी को भेजने का निर्णय लिया गया. इस अवसर पर अपर समाहर्ता रामा रविदास, डीआरडीए निदेश प्रभात रंजन चौधरी, उप निर्वाचन पदाधिकारी मेरी मड़की, एलआरडीसी उदय कुमार, मनिका बीडीओ मनोज कुमार तिवारी, महुआडांड़ बीडीओ अमरेंन डांग समेत झारखंड प्रशासनिक सेवा के कई पदाधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें