23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिछले 12 वर्षो से वार्ड सदस्यों की सुनने वाला कोई नहीं

पिछले 12 वर्षो से वार्ड सदस्यों की सुनने वाला कोई नहीं

प्रखंड के मेराल पश्चिमी पंचायत भवन के सभागार में 20 पंचायत के वार्ड सदस्य उपस्थित हुए. इसमें सर्व सहमति से तिसर टेटुका पंचायत के वार्ड सदस्य आकिब अंसारी को अध्यक्ष बनाया गया. वहीं पंचायत के सभी वार्ड सदस्य ने अपने हक अधिकार को लेकर बातें रखी. मौके पर अध्यक्ष आकिब अंसारी ने कहा कि मेराल प्रखंड के वार्ड सद्स्यों के हक व अधिकार की लड़ाई जिला से लेकर राज्य स्तर पर लड़ेंगे. वहीं जिला अध्यक्ष रइस खान ने कहा कि पिछले 12 वर्षो से वार्ड सदस्यों की सुनने वाला कोई नहीं है. जिला समन्वयक मुन्ना सिंह ने कहा कि मुखिया और पंचायत सचिव पंचायत में मनमाने तरीके से काम करते हैं. इसका नतीजा है कि जरूरतमंद लोगों को सरकार की योजना का लाभ नहीं मिल पाता है. उन्होंने कहा की अब समय आ गया है कि सभी सदस्य अपने हक और अधिकार के लिए एक साथ काम करें. तभी पंचायत की तमाम योजना में आपकी भागीदारी सुनिश्चित हो सकेगी.

प्रखंड अध्यक्ष बने आकिब अंसारी : कार्यक्रम के अंत में वार्ड सदस्य संघ का गठन किया गया. इसमें प्रखंड अध्यक्ष आकिब अंसारी, उपाध्यक्ष रवि जायसवाल, शशिकांत चौबे, एमडी रमजान अंसारी व भोला राम, महिला मोर्चा अध्यक्ष गूंजा देवी, कोषाध्यक्ष किरण देवी व सचिव प्रियंका चौबे को बनाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें