23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पोड़ा गेट में हुए गोलीकांड का पुलिस ने किया उदभेदन

पोड़ा गेट में हुए गोलीकांड का पुलिस ने किया उदभेदन

प्रतिनिधि, रामगढ़ रामगढ़ पुलिस ने पांच जुलाई की रात पोड़ा गेट के समीप हुए गोली चालन का उदभेदन कर लिया है. इसकी जानकारी एसपी डॉ विमल कुमार ने रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेसवार्ता कर दी. एसपी ने बताया कि भुरकुंडा के पोड़ा गेट गोली चालन के उदभेदन को लेकर पतरातू के पुलिस निरीक्षक योगेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था. छह जुलाई को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उरीमारी से सयाल चेकपोस्ट की ओर बाइक से अपराधी शिवराज अपने साथी के साथ आनेवाला है. टीम ने सयाल -उरीमारी चेकपोस्ट से आ रहे शिवाजी रोड भुरकुंडा निवासी शिवराज उर्फ शिवा (पिता बिहारी राम), सयाल पिपला सेंटर निवासी विक्रम कुमार (पिता राजकुमार राम) को पकड़ लिया. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल को बरामद किया. पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि इसी पिस्टल से पांच जुलाई की रात पोड़ा गेट के समीप ओमप्रकाश साह पर आपसी रंजिश में हत्या की नियत से गोली चलायी थी. ओमप्रकाश का इलाज रांची के निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

अपराधिक इतिहास है गिरफ्तार अपराधियों का : एसपी ने बताया कि अपराधियों के पास से एक पिस्टल, बाइक (जेएच 02 एवाइ-3461) को जब्त किया गया है. दोनों पर प्राथमिकी दर्ज है. छापामारी दल में पतरातू अंचल के पुलिस निरीक्षक योगेंद्र सिंह, भुरकुंडा प्रभारी पुअनि अभिषेक कुमार, पतरातू थाना प्रभारी पुअनि शिवलाल गुप्ता, पुअनि अविनाश कुमार, पुअनि निर्भय कुमार गुप्ता, पुअनि कुणाल कुमार शामिल थे. प्रेसवार्ता में अंचल निरीक्षक योगेंद्र सिंह, पुअनि कुणाल कुमार मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें