27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो घंटे गुल रही बिजली, मरीज परेशान

अनुमंडलीय अस्पताल में रविवार को दो घंटे तक लाइट नहीं रहने से प्रसूता सहित परिजन परेशान हैं. सिविल सर्जन के यहां शिकायत के बाद लगभग दो बजे जनरेटर आनन फानन में चलाया गया.

डुमरांव. अनुमंडलीय अस्पताल में रविवार को दो घंटे तक लाइट नहीं रहने से प्रसूता सहित परिजन परेशान हैं. सिविल सर्जन के यहां शिकायत के बाद लगभग दो बजे जनरेटर आनन फानन में चलाया गया. लेबर रूम में मौजूद नगर परिषद क्षेत्र के गली निवासी लालू बैठा की पत्नी संजना कुमारी, सीमा देवी खरहाटाड, कमलावत देवी नोनिया पुरा, कृष्णाब्रह्म, पुनम देवी खैरही ने बताया कि लगभग 2 घंटे से बिजली नहीं रहने से नवजात शिशु के साथ साथ प्रसूता व परिजन परेशान रहें. बता दे की मौसम उमस भरी है, लाइट नहीं रहने से प्रस्ताव बच्चों को परेशानी हो सकती हैं. अस्पताल कर्मियों ने बताया कि जनरेटर में तकनीकी खराबी आने से नहीं चल रहा है, लेकिन इस दौरान मीडिया के उपस्थित में दो बजे के करीब में ऑटो के माध्यम से डीजल आने के बाद जनरेटर में डाला गया. उसके बाद जनरेटर चलाया गया. जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों से लेकर अस्पताल में मौजूद लोगों को राहत मिली. बताते चलें कि डीएम अंशुल अग्रवाल लगातार अनुमंडलीय अस्पताल की डॉक्टरों की उपस्थिति सहित व्यवस्थाओं को लेकर मानिटरिंग कर रहे हैं. बावजूद मरीज व परिजनों को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ता है. अस्पताल में जनरेटर के समीप कूड़े का अंबार देखने को मिल रहा है. अस्पताल प्रबंधन की मानें तो नगर परिषद के द्वारा कूड़े का उठाव समय से नहीं किया जाता. इसको लेकर नगर परिषद में कई बार लिखित व मौखिक रूप से कहा गया, लेकिन नप ने इस पर कोई ठोस पहल नहीं किया. इस संबंध में अस्पताल उपाधीक्षक के मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन नेटवर्क से बाहर बता रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें