27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो लोगों को पीटकर किया घायल

चोरी की नीयत से घर में घुसने का विरोध करने पर दिया घटना को अंजाम

जमुई. जिले के खैरा प्रखंड क्षेत्र के दाबिल गांव में रविवार की अहले सुबह चोरी की नीयत से घर में घुसने का विरोध करने पर पड़ोसियों ने मैनेजर यादव और नुनुलाल यादव को पीटकर घायल कर दिया. परिजन द्वारा घटना की जानकारी 112 नंबर की पुलिस टीम को दी गयी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने दोनों घायल को सदर अस्पताल लाया. घायल मैनेजर यादव ने बताया कि रविवार की अहले सुबह बिपिन यादव चोरी की नीयत से घर में घुस गया था जिसे घर की महिला ने देख लिया और विरोध करने लगी. इसी दौरान फुलेश्वर यादव, सिपिन यादव, विपिन यादव, सहित अन्य लोग लाठी- डंडे से मारपीट शुरू कर दिया, जिससे हम दोनों भाई घायल हो गये. फिलहाल सदर अस्पताल में इलाजरत दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

आपसी विवाद में मारपीट, महिला घायल: जमुई.

सदर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट में एक महिला घायल हो गयी. परिजनों ने घायल महिला को सदर अस्पताल लाया. घायल महिला लोहरा गांव निवासी राजू ठाकुर की पत्नी साबिता देवी ने बताया कि पड़ोस की ही नीतू कुमारी व मेरी पुत्री गुंजन कुमारी के बीच वाद-विवाद हो रहा था, जिसे देख कर मैं समझा-बुझा रही थी. तभी नीतू कुमारी के घर के सदस्य महेंद्र ठाकुर, आशा देवी ने मारपीट की. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी थाने को दे दी है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें