23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_News नीतीश ने अतिपिछड़ा समाज को गोलबंद कर बनाया राजनीति का रिंग मास्टर : मदन सहनी

मदन सहनी ने कहा, नीतीश ने अतिपिछड़ा समाज को बनाया रिंग मास्टर

बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा है कि नीतीश कुमार के शासनकाल में अतिपिछड़ा समाज और निषाद समाज को मजबूती मिली है. नीतीश कुमार ने अतिपिछड़ा समाज को गोलबंद कर राजनीति का रिंग मास्टर बनाया है. लेकिन कुछ लोग निजी स्वार्थ के तहत अतिपिछड़ा समाज को तोड़कर कमजोर करना चाह रहे हैं. सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार का वादा रोजगार ज्यादा और मजबूत इरादा है. उक्त बातें मंत्री ने एक प्रेस नोट जारी करके दी है. दूसरी तरफ मंत्री ने दूरभाष पर जानकारी देते हुए बताया कि इन दिनों वे रूपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क कर रहे हैं. रविवार को उन्होंने कई इलाकों का जनसंपर्क किया है. जनता को मोदी-नीतीश की जोड़ी पर पूर्ण भरोसा है. जिसका परिणाम एनडीए प्रत्याशी की जीत के रूप में सामने आयेगा. श्री सहनी के साथ जनसंपर्क के क्रम में पप्पू सिंह निषाद, राजेश पाल, जीतनारायण मंडल, चंदेश्वरी सिंह, मुन्ना जी, रामेश्वर सहनी समेत अन्य भी मौजूद थे.

परीक्षा समाप्त होते ही विभिन्न केंद्रों के आसपास रही जाम की स्थिति

सीटीइटी की परीक्षा समाप्त होते ही शहर के परीक्षा केंद्रों के आसपास रविवार को जाम की स्थिति रही. इस क्रम में सराय लाल दरगाह खां लेन के पास, गोला घाट से बूढ़ानाथ तक दिन में दो बार 12.30 बजे और शाम चार बजे जाम की स्थिति बनी. इस दौरान वाहन रेंगते रहे. अमूमन लोगों को यात्रा करने में चार गुना अधिक समय लग रहा था. इधर, डिक्शन मोड़, मोजाहिदपुर से अलीगंज तक कई बार जाम की स्थिति बनी.

संगीन मामलों के छह फरारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर. पुलिस ने संगीन मामलों में फरार चल रहे छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है. सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने पिछले 24 घंटे में छापेमारी करते हुए 10 लीटर देशी शराब और 197 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. वहीं, दो चारपहिया वाहन, एक हाइवा, तीन मोबाइल जब्त किया है, जबकि जमानतीय धाराओं में 10 और अजमानतीय धाराओं में कुल पांच वारंटों का निष्पादन किया है. कुर्की-जब्ती के एक मामले का भी निष्पादन पुलिस ने किया. पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर वाहन जांच अभियान चला कर 57,500 रुपये जुर्माने की राशि भी वसूली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें