23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संगठन की रीढ़ कार्यकर्ता सदैव सम्मान के पात्र : राधामोहन

बाइपास रोड स्थित सभागार में रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से ग्रामीण व नगर मंडल कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

चकिया.स्थानीय बाइपास रोड स्थित सभागार में रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से ग्रामीण व नगर मंडल कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद राधामोहन सिंह ने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीढ़ बताते हुए सदैव सम्मान का पात्र बताया. कार्यक्रम में नगर परिषद सहित ग्रामीण क्षेत्रों से भी सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष कार्यकर्ता शामिल हुए. सांसद ने अपने संबोधन में कहा कि एक जाति या धर्म के विकास से समग्र विकास नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी आपस में भाई है. इस मौके पर उन्होंने सरकार के तीन करोड़ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प की बात भी दोहराई. कार्यक्रम में चकिया नगर व ग्रामीण मंडल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर मंडल अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता उर्फ विजय श्री द्वारा तथा धन्यवाद ज्ञापन स्थानीय विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव ने किया. मौके पर लखन पटेल, कमलेश सिंह, शिवकुमार सिंह, संजय चौधरी, रोहित सिंह, विशाल राम, सुनिल यादव, रामानंद यादव, अनूप लाल कुशवाहा, भरत बजाज, मनोज तुलस्यान, कृष्णा शर्मा, विजय लोहिया, शंभू तुलस्यान, अरुण सिंह सहित काफी संख्या में महिला व पुरुष कार्यकर्ता मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें