28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्जनबहाल की कोल वॉशरी में कब्जे को लेकर फायरिंग में 17 गिरफ्तार

सुंदरगढ़ जिले के हेमगिर स्थित गर्जनबहाल कोल वॉशरी में चार जून को दो गुटों में मारपीट हुई थी. मौके पर जमकर गोलीबारी के बाद कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

राउरकेला. सुंदरगढ़ के हेमगिरी थाना क्षेत्र के गर्जनबहाल कोल वॉशरी में 4 जून को हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया. हेमगिरी पुलिस ने छत्तीसगढ़ और ओडिशा से सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, छत्तीसगढ़ रायगढ़ के तीन पार्टनर रवींद्र भाटिया, भरत अग्रवाल और रवि गुप्ता ने गर्जनबहाल में पार्टनरशिप में कोल वॉशरी स्थापित की थी. तीनों का हिस्सा बराबर था. लेकिन रवि गुप्ता ने अपना हिस्सा राहुल फरमानिया को बेच दिया था. जब राहुल फरमानिया ने यहां काम करना शुरू किया, तो दो अन्य पार्टनर रवींद्र भाटिया और भरत अग्रवाल ने इसका विरोध किया. जिसके बाद रायगढ़ कोर्ट में मामला चला गया. तभी से इन तीनों बिजनेसमैन दोस्तों के बीच विवाद शुरू हो गया.

30 कारों में आये आरोपियों ने की थी तोड़फोड़

भरत अग्रवाल ने पिछले गुरुवार को कोल वॉशरी को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की थी. इरादा रवि गुप्ता और राहुल फरमानिया को डराने का था. 30 से ज्यादा कारों में आये लोगों ने तोड़फोड़ कर और वहां मौजूद कर्मचारियों को पीटने के साथ ही डराने के लिए फायरिंग की थी. आरोप है कि बमबाजी भी हुई. बॉशरी में ट्रांसपोर्टर के रूप में काम करने वाले सत्यमोती ट्रांसपोर्ट के लोग भी वहां पहुंच गये और दोनों पक्षों के बीच लड़ाई हुई और गोलियां चलीं. इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये. छह लोगों को रायगढ़ और सुंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने इस घटना में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से 17 को अदालत में पेश किया गया है, जबकि एक का इलाज चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें