28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोनों पक्षों ने थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी

नकद 11 हजार रुपये छीनने का आरोप

पलासी. पलासी थाना क्षेत्र के डेंगा गांव में अलग-अलग मामलों को लेकर दोनों पक्षों ने थाना में दो अलग-अलग नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रथम पक्ष के मो खुर्शीद आलम ने पलासी थाना कांड संख्या 233/24 दर्ज प्राथमिकी के तहत आठ लोगों के विरुद्ध एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमे मो अरमान, मो सोईब, मोईम, मो जावेद, मुस्ताक, मकबुल, मो नसीम, मुसीद को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा है कि 02 जुलाई को घर के बगल स्थित मेरी पत्नी साग तोड़ने गयी थी. इसी क्रम में मो अरमान ने मेरी पत्नी को छेड़छाड़ करने लगे तो हल्ला करने पर जब पहुंचा तो देखा कि उक्त व्यक्ति मेरी पत्नी का हाथ पकड़ कर खींच रहा है. जिसको डांट-फटकार कर भगा दिया. इसी बात को लेकर 03 जुलाई को मुझे पकड़कर मारपीट करने लगा. बीच बचाव में मेरी पत्नी आयी तो उनके साथ भी मारपीट कर दोनों को अधमरा कर दिया. साथ ही नकदी 11 हजार रुपये छीन लिया. वहीं दूसरे पक्ष के शहनाज पति मो शब्बीर ने पलासी थाना कांड संख्या 234/24 दर्ज प्राथमिकी के तहत 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमें खुर्शीद, बीबी नाजरीन, मो रकीब, मो अजीम, आशिक, मो महफूज, मो आफाक, याकुब, मो मोजीब, बीबी गुड़िया, बीबी फातेमा को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि फसल चराने के विवाद को लेकर उक्त लोगों ने मेरे व परिवार के साथ मारपीट की. 01 जुलाई को जिसमें जख्मी लोगों का इलाज अररिया से कराकर 03 जुलाई को घर वापस लौटने के क्रम में उक्त लोगों ने पुनः मारपीट व छिनतई की घटना को अंजाम दिया है.

मारपीट में एक व्यक्ति घायल

पलासी.

थाना क्षेत्र के सुखसैना गांव में आपसी विवाद को लेकर रविवार को हुई मारपीट की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल मो अख्तर का इलाज पीएचसी पलासी में कराया गया है. इस बात की जानकारी डा नंद किशोर ने देते हुए बताया कि उक्त घायल खतरे से बाहर है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें