28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्णिया से छिनतई की गयी राशि जुराबगंज से बरामद

पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र से छिनतई की गयी राशि कोढ़ा पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज से बरामद कर पूर्णिया सदर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

कोढ़ा. पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र से छिनतई की गयी राशि कोढ़ा पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज से बरामद कर पूर्णिया सदर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. कोढ़ा थानाध्यक्ष नंदकिशोर सहनी ने बताया कि पूर्णिया जिले के सदर थाना द्वारा सूचना मिली कि पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र में चार जुलाई 2024 को झपट्टामार कर 1,70,000 रुपये छीन लिये गये थे. सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. अनुसंधान के क्रम में पता चला है कि घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति कोढ़ा थाना क्षेत्र का ही है. सूचना मिलते ही मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज ग्राम में छापेमारी की गयी और छापेमारी के दौरान छीने गये एक लाख 70 हजार रुपये जुराबगंज ग्राम से बरामद कर लिया गया है. बरामद की गयी राशि पूर्णिया सदर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें