28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोहाल में लगी आग, झुलसने से चार मवेशियों की मौत

बाडिओल ग्राम में शनिवार की देर रात स्थानीय ग्रामीण मन्नान के मवेशी घर में बिजली की शॉर्ट शर्किट के चलते अचानक आग लग जाने से मवेशी घर में खूंटे से बंधी चार गायें पूरी तरह से झुलस गयी. इससे चारों मवेशियों की मौत हो गयी.

आबादपुर. बारसोई प्रखंड के हरनारोई पंचायत स्थित बाडिओल ग्राम में शनिवार की देर रात स्थानीय ग्रामीण मन्नान के मवेशी घर में बिजली की शॉर्ट शर्किट के चलते अचानक आग लग जाने से मवेशी घर में खूंटे से बंधी चार गायें पुरी तरह से जलकर राख हो गयी. इस दौरान आग की लपटें इतनी तेज रही कि इसके जद में आ जाने से दो और गायें गंभीर रूप से झुलस गयी. इस संबंध में पीड़ित ग्रामीण मन्नान ने बताया कि शनिवार की रात वे लोग अपने कमरे में सो रहे थे. देर रात मवेशियों की शोर से उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि मवेशी घर में आग लग गयी है. पीड़ित ने बताया कि वे लोग दौड़े दौड़े मवेशी घर पहुंचे. उन्होंने मवेशियों को बचाने का बड़ा प्रयत्न किया पर दुर्भाग्य से तब तक चार गायें बुरी तरह से झुलस चुकी थी. इसके पश्चात कुछ ही देर में एक एक कर चारों गायों ने दम तोड़ दिया. स्थानीय जिप सदस्य गुलजार आलम एवं पंचायत के मुखिया बेलाल कादरी की सूचना पर अंचलाधिकारी बारसोई श्याम सुन्दर ने इस अगलगी की घटना को अपने संज्ञान में लिया. उन्होंने पशु चिकित्सक को घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लेने की बात कही. घटना पर दुख जताते हुए जिप सदस्य व पंचायत के मुखिया ने पीड़ित परिवार को अविलंब मुआवजा देने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें