28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश में डूबा एनएमएमसीएच, मरीज परेशान

एसएनएमएमसीएच की ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल रविवार को हुई कुछ ही देर की बारिश में खुल गयी. इस दौरान यहां कई वार्डों में पानी घुस जाने से मरीजों व अस्पतालकर्मियों को काफी परेशानी हुई.

धनबाद में रविवार की शाम हुई बारिश में एसएनएमएमसीएच की ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गयी. यहां कुछ ही देर के लिए हुई बारिश में एसएनएमएमसीएच के कई वार्डों में पानी घुस गया गया. अस्पताल के पुरुष व महिला मेडिसिन, आइसीयू, पॉयजन, सर्जरी व बर्न वार्ड में पानी भर गया है. आइसीयू, मेडिसिन व सर्जरी विभाग में दो-दो फीट तक पानी भर गया. इससे मरीजों के साथ स्वास्थ्य कर्मियों को काफी परेशानी हो रही है.

ज्ञात हो कि एसएनएमएमसीएच परिसर में ड्रेनेज निर्माण का कार्य चल रहा है. कई जगहों पर अस्पताल के प्रवेश द्वार से ऊंची कवर नालियां बना दी गयी हैं. इससे बरसात का पानी निकल नहीं पा रहा है. कुछ समय के लिए बारिश होने पर अस्पताल के विभिन्न वार्डों में पानी घुस जा रहा है.

10 जुलाई से आ सकते हैं घने बादल, जमकर बरसेगा पानी :

मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में बादलों के आने का दौर जारी रहेगा. बादलों के मजबूत होने पर बारिश हो सकती है. 10 जुलाई से घने बादल आ सकते हैं. 10 व 11 जुलाई को बारिश की संभावना है. इधर रविवार को दिन में उमस भरी गर्मी से लोग परेशान थे. ऐसे में दोपहर बाद शुरू हुई बारिश ने लोगों को राहत दी. रविवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं शाम 5.30 बजे से झमाझम बारिश शुरू हुई. फिर रूक-रूक कर बारिश होती रही. बारिश के बाद हवा में नमी से लोगों को गर्मी से राहत मिली. आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री दर्ज किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें