27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेशखाली मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

लगभग दो महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट में संदेशखाली का मामला उठने जा रहा है. सोमवार को इस मामले में राज्य सरकार द्वारा याचिका पर सुनवाई होगी.

संवाददाता, कोलकाता

लगभग दो महीने के बाद सुप्रीम कोर्ट में संदेशखाली का मामला उठने जा रहा है. सोमवार को इस मामले में राज्य सरकार द्वारा याचिका पर सुनवाई होगी. जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम न्यायमूर्ति बीआर गवई व न्यायमूर्ति केवी विश्वनाथन की खंडपीठ में मामले की सुनवाई होने की संभावना है.

संदेशखाली की घटना को लेकर कलकत्ता हाइकोर्ट ने सीबीआइ जांच का आदेश दिया था. इसे चुनौती देते हुए राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. 29 अप्रैल को मामला उठने पर मामले की सुनवाई को फिलहाल पीछे कर देने का सरकार ने आवेदन किया था. राज्य सरकार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि इस मामले में कुछ नये तथ्य सामने आये हैं, इसे अदालत में जमा करने के लिए दो से तीन सप्ताह का समय देने को कहा. उस दौरान न्यायूमूर्ति गवई ने यह साफ कर दिया था कि सुनवाई भले ही पिछड़ गयी है, लेकिन जांच प्रक्रिया पर रोक नहीं लगायी जा सकती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें