28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्ज की राशि नहीं चुकाने पर किया अपहरण, तीन आरोपी अरेस्ट

कर्ज की राशि नहीं चुकाने के चलते न्यू बैरकपुर के निवासी एक व्यक्ति का शनिवार को अपहरण कर लिया गया और तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी.

पीड़ित ने 34 हजार रुपये उधार लिये थे

संवाददाता, बैरकपुर

कर्ज की राशि नहीं चुकाने के चलते न्यू बैरकपुर के निवासी एक व्यक्ति का शनिवार को अपहरण कर लिया गया और तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी. आरोप है कि अपहर्ताओं ने उसके साथ मारपीट भी की. हालांकि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे अपहर्ताओं के चंगुल से बचा लिया.

मालूम हो कि इस घटना में तीन आरोपी रवींद्रनाथ साहा, दिलीप चक्रवर्ती और तापस चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

मिली खबरों के अनुसार आरोप है कि शनिवार की दोपहर तीन लोग पूर्णेंदु घोष को उनके घर से उठाकर बिराटी ले गये. वहां नवानगर के बगल के खेत में ले जाकर जमकर पिटाई की. बाद में उनलोगों ने पूर्णेंंदु के परिजनों को सूचित किया कि जब तक वे साढ़े तीन लाख रुपये नहीं देंगे, पूर्णेंदु को रिहा नहीं किया जायेगा. उनके परिवार ने शनिवार रात न्यू बैरकपुर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया. इसके बाद थाने के ओसी ने पुलिस बल भेजकर पूर्णेंदु को छुड़ाया.

पूर्णेंदु घोष फिलहाल स्वस्थ हैं. उन्होंने कहा, ””””””””मैंने 34 हजार रुपये उधार लिये थे. उससे पहले मैंने 15 हजार रुपये उधार लिये थे. मैंने वह पैसा चुका दिया. लेकिन 34 हजार रुपये नहीं चुका सके हैं. मैंने इसके लिए कुछ समय मांगा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें