28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: शिव आराधना का अलग अंदाज, शिवलिंग में लिपटे नजर आए तेजप्रताप, वीडियो वायरल…

Tejpratap Yadav Viral video: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अपने वीडियो के जरिए एक बार फिर सुर्खिया बटोरते नजर आ रहे हैं. इस बार वह देवों के देव महादेव की भक्ति की वजह से चर्चा में हैं.

Tejpratap Yadav Viral video: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के मुखिया लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव अपने वीडियो के जरिए एक बार फिर सुर्खिया बटोरते नजर आ रहे हैं. इस बार वह देवों के देव महादेव की भक्ति की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल कभी अपने पहनावे तो कभी बयानों को लेकर तेज प्रताप यादव चर्चा में बने रहते हैं. उन्हें कई बार कृष्ण और महादेव की वेशभूषा में भी देखा गया है. वहीं अब इस बार तेजप्रताप यादव ने एक्स पर जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वो शिवलिंग से लिपटे हुए हैं और ऊपर से पुजारी जी दूध और गंगाजल से अभिषेक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के ये दो दिग्गज नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होगा विवाह

तेजप्रताप ने X पर शेयर किया वीडियो

तेज प्रताप यादव ने एक्स पर वीडियो के साथ लिखा कि महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं. महादेव को गले लगाने का अर्थ है अपने आप के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना. अराजकता के बीच शांति पाना, महादेव को पाना है.

शिव आराधना का अलग अंदाज

वहीं इस वीडियो में तेज प्रताप यादव शिवलिंग से लिपटे हुए शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक पुजारी लगातार शिवलिंग पर कभी भांग तो कभी गन्ने का रस, तो कभी दूध और जल चढ़ा अभिषेक कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव बिल्कुल शांत शिवलिंग से लिपटे हुए हैं.

उन्होंने एक्स पर इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी टैग किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें