24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bokaro Crime News: गोमिया में 2 लोग मृत मिले, कोनार नदी की झाड़ी फंसा मिला एक शव

Bokaro Crime News: झारखंड में बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड में 2 अज्ञआत लोगों के शव मिले हैं. एक की दुर्घटना में मौत हुई, दूसरे का शव कोनार नदी में मिला.

Bokaro Crime News: बोकारो जिला के गोमिया प्रखंड में सोमवार को 2 लोगों के शव मिले. इनमें से एक शव कोनार नदी की झाड़ी में फंसा मिला. दूसरे व्यक्ति की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई.

गोमिया और आईईएल थाना क्षेत्र में मिले शव

दोनों शव बेरमो अनुमंडल के गोमिया और आईईएल थाना क्षेत्र में मिले हैं. गोमिया थाना क्षेत्र के हजारी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के निकट रविवार की रात को एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला था. गोमिया थाना की पेट्रोलिंग पार्टी ने उसे तत्काल गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

बोकारो सदर अस्पताल में घायल व्यक्ति की हो गई मौत

चिकिसकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल बोकारो भेज दिया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसकी पहचान के लिए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ससबेड़ा पंचायत में कोनार नदी की झाड़ी में फंसा मिला एक शव

दूसरा शव सोमवार की सुबह ससबेड़ा पंचायत के चिरुबदार स्थित कोनार नदी में झाड़ी में फंसा मिला. स्थानीय लोगों ने तुरंत आईईएल थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से बरामद किया. पानी में रहने के कारण बॉडी फूल गया है. उसकी पहचान के लिए पुलिस लगी हुई है.

Also Read

बोकारो में एक व्यक्ति का शव बरामद, लोगों ने जतायी हत्या की आशंका

15 दिनों बाद भी करगली बाजार के युवक के मिले शव मामले का उद्भेदन नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें