24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘छम्मा छम्मा’ का भोजपुरी वर्जन लेकर आ गई है नम्रता मल्ला, यहा देखें वीडियो

नम्रता मल्ला, भोजपुरी इंडस्ट्री की शीर्ष एक्ट्रेसों में गिनी जाती हैं, जो अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लिए भी प्रसिद्ध हैं. वे इन दिनों एक गाने में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके कातिलाना डांस मूव्स फैंस को बेहद आकर्षित कर रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री की शीर्ष एक्ट्रेसों में शुमार नम्रता मल्ला हमेशा अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है, जो उन्हें बेहद प्यार करती है. नम्रता मल्ला कई भोजपुरी फिल्मों और गानों का हिस्सा रही हैं. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है और ये अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. उनके गानों पर बड़ी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं.

नम्रता मल्ला का एक धांसू गाना इन दिनों फैंस के बीच धूम मचा रहा है. यह गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते यह गाना इस समय ट्रेंड कर रहा है. यह गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के फेमस गाने ‘छम्मा छम्मा’ का भोजपुरी वर्जन है. गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. उनका यह गाना देखते ही देखते फैंस के बीच छा गया है.

Maxresdefault 15
'छम्मा छम्मा' का भोजपुरी वर्जन लेकर आ गई है नम्रता मल्ला, यहा देखें वीडियो 2

दशको को बहुत पसंद आ रहा ये गाना

गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं, और उनकी हर अदा फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही है. वीडियो में उनका स्टाइल और लुक बेहद शानदार है, जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका अंदाजा गाने पर मिल रहे व्यूज, लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है, जो हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं.

लाखों पहुचे दर्शक

नम्रता मल्ला के इस भोजपुरी वर्जन ‘छम्मा छम्मा’ गाने पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं, जहां फैंस उनकी दिलकश अदाओं और कातिलाना डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के भोजपुरी वर्जन को भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप सिंगर शिल्पी राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. गाने के शानदार बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं, जबकि धांसू म्यूजिक आर्य शर्मा ने कंपोज किया है.

Also Read- पवन सिंह-नम्रता मल्ला की बोल्ड अदाएं देख फैंस का चकराया सर,रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया लाल घाघरा गाना

Also Read- भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की दिलकश अदाओं ने इंटरनेट पर लगाई आग, Video देख फैंस के छूटे पसीने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें