24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फायरिंग से इलाका हुआ धुआं-धुआं, पंजाब के गुरदासपुर दो ग्रुप के बीच गोलीबारी, 4 की मौत

पंजाब के गुरदासपुर दो ग्रुप के बीच गोलीबारी हुई. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई. जानें पुलिस ने क्या दी जानकारी

पंजाब के गुरदासपुर जिले में दो ग्रुप के बीच फायरिंग हुई. इसमें चार लोगों की मौत हो गई. घटना रविवार रात की है जो बटाला के विठवान गांव में हुई. दोनों ग्रुप में कुल 13 लोग थे. पुलिस ने बताया कि दोनों ओर के दो-दो लोगों की मौत हुई है जबकि आठ लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस गोलीबारी के बाद पंजाब में राजनीति तेज हो चुकी है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने घटना को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह भयावह घटना है जो कानून-व्यवस्था बनाए रखने में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार की एक और विफलता को उजागर करती है.

Sirsa Tweet
फायरिंग से इलाका हुआ धुआं-धुआं, पंजाब के गुरदासपुर दो ग्रुप के बीच गोलीबारी, 4 की मौत 2

मनजिंदर सिंह सिरसा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर लिखा- बटाला के विथवान गांव में दो विरोधी ग्रुप के बीच चल रहे झगड़े की वजह से चार लोगों की जान गई है. प्रदेश में ‘आप’ सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है. जब से भगवंत मान की सरकार सूबे में आई है, तब से पंजाब किसी की जमीन नहीं रह गई है. उन्होंने सीएम भगवंत मान से सवाल किया कि आखिरकार कार्रवाई किए जाने से तक और कितनी जानें जाएंगी?

Read Also : Operation Blue Star: ऑपरेशन ब्लू स्टार की 40वीं बरसी पर स्वर्ण मंदिर में लगे खालिस्तानी नारे, लहराई गई तलवारें

अपने इस पोस्ट को सिरसा ने भगवंत मान के अलावा पंजाब के ‘आप’ के ‘एक्स’ अकाउंट को टैग किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें