23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुमारधुबी स्टेशन : बोगी बदलने के क्रम में लाइन पर गिरा यात्री, ट्रेन की चपेट आकर हुई मौत

कुमारधुबी स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आकर यात्री की मौत

धनबाद गांधी नगर निवासी अरुण कुमार साव (30) की मौत कुमारधुबी स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. जीआरपी कुमारधुबी द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार अरुण साव पत्नी व एक छोटे बच्चे के साथ रांची-दुमका इंटरसिटी एक्सप्रेस से जसीडीह जाने के लिए धनबाद में ट्रेन में सवार हुआ था. बोगी में भीड़ रहने के कारण वह कुमारधुबी स्टेशन में उतर कर बोगी बदलने के लिए आसपास की बोगी को देख रहा था. इसी दौरान ट्रेन खुल गयी और ट्रेन में चढ़ने के दौरान नीचे गिर गया और उसी ट्रेन चपेट में आ गया. प्लेटफॉर्म पर मौजूद जीआरपी व आरपीएफ द्वारा शोर मचाने पर ट्रेन रुकी. घायल अरुण को जब बाहर निकाला गया तो देखा कि मौत हो चुकी है. पति की मौत हो जाने के कारण पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था.

स्टेशन में डाउन लाइन ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच ज्यादा है गेप

यात्रियों का कहना है कि डाउन लाइन में ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच ज्यादा गेप होने के कारण ट्रेन में चढ़ने के दौरान यात्री गेप में गिर जाते हैं और आधा दर्जन से अधिक इस प्रकार की घटना घट चुकी हैं, जिसमें यात्री गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. स्थानीय लोगों द्वारा इस बात की शिकायत स्टेशन पर रहने वाले अधिकारी से की गयी है, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं है. एक अधिकारी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि यह तकनीकी मामला है और ट्रेन रुकने के बाद गेप क्यों रखना है, यह कोई तकनीकी अधिकारी ही बता सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें