23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एएनएम के हड़ताल पर जाने से अन्य कर्मियों पर बढ़ा कार्यभार

जिले के सभी स्वास्थ्य केन्दों पर कार्यरत एएनएम के हड़ताल पर चले जाने की वजह से वहां कार्यरत अन्य स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्य का दबाव बढ़ गया है.

पूर्णिया. जिले के सभी स्वास्थ्य केन्दों पर कार्यरत एएनएम के हड़ताल पर चले जाने की वजह से वहां कार्यरत अन्य स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्य का दबाव बढ़ गया है. पूर्णिया कोर्ट स्टेशन अवस्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थापित चिकित्सक डॉ. प्रतिभा कुमारी ने बताया कि उक्त केंद्र पर कुल 6 एएनएम पदस्थापित हैं जिनमें से 5 हड़ताल पर हैं जिस वजह से अन्य स्वास्थ्यकर्मियों पर काम का भार बढ़ गया है. उन्होंने यह भी बताया कि बावजूद इसके सभी काम सुचारू रूप से चल रहे हैं. टीकाकरण से लेकर मरीजों की देखरेख, उनकी जांच एवं दवा वितरण सभी कार्य चल रहे हैं. मालूम हो कि सेवा स्थायीकरण एवं एफआरएएस पर उपस्थिति दर्ज कराने वाले सिस्टम को रद्द करने की अपनी दो सूत्री मांगों के समर्थन में जिले के सभी स्वास्थ्य केन्द्रों की संविदाकर्मी एएनएम हड़ताल पर चली गयी हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें