23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनंत अंबानी की ग्रह शांति पूजा में होने वाली दुल्हन से ज्यादा साली ने ढाया कहर! नेटीजंस ने कहा- “घरवाली से सुंदर होने वाली साली”

Radhika Merchant Sister: आजकल जहां देखो वहां बस एक ही चर्चाएं हो रही हैं, वह है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी. शादी में दुनिया भर से नामी हस्तियां शामिल हो रही हैं. जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं. नेटीजंस के लिए इन सेलिब्रिटीज के लुक किसी फैशन गोल से […]

Radhika Merchant Sister: आजकल जहां देखो वहां बस एक ही चर्चाएं हो रही हैं, वह है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी. शादी में दुनिया भर से नामी हस्तियां शामिल हो रही हैं. जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं. नेटीजंस के लिए इन सेलिब्रिटीज के लुक किसी फैशन गोल से कम नहीं है. यहां तक की फैशन गोल सेट करने में अंबानी परिवार भी पीछे नहीं है. ऐसे में अंबानी परिवार के जिस शक्श ने नेटीजंस का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर आकर्षित किया है, वह है राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजली मर्चेंट. दरअसल, उन्हें गृह शांति पूजा के दौरान स्पॉट किया गया था, जिसमें वह काफी सिंपल और सोभर नजर आ रही हैं. लिए उनके इस लोक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Also Read Anant Radhika Wedding: बेटे की शादी के लिए नीता अंबानी ने बनारस में की करोड़ों की शॉपिंग

ग्रह शांति पूजा के दौरान अंजलि ने एथनिक लुक कैरी किया था, जिसमें उन्होंने गुजरात की सबसे चर्चित साड़ी को पहना है. यह साड़ी मैरून कलर की है, जो उन पर काफी सुंदर लग रही है. इस साड़ी को और सुंदर बनाने के लिए इसमें गोल्डन तड़कता भड़कता बॉर्डर दिया गया है, जो साड़ी को काफीरॉयलजो साड़ी को काफी रॉयल लुक दे रहा है. लेकिन साड़ी से भी ज्यादा ध्यान उनके पीकॉक डिज़ाइन और हैवी एंब्रॉयडरी वाले ब्लाउज ने खींचा. अगर आप भी शादी वाले सीजन में कुछ अलग लुक ट्राई करना चाहते हैं तो ये लुक आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. अंजली को उनके इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. नेटिजंस तो यहां तक कह रहे हैं कि, “घरवाली से सुंदर होने वाली साली.”

Also Read अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का इनविटेशन कार्ड बेहद खास, वेडिंग बॉक्स में है अनोखी चीज

दरअसल, अंजली राधिका मर्चेंट से 5 साल बड़ी हैं. उन्होंने अपनी बैबसन कॉलेज से स्ट्रेटेजिक मैनेजमेंट और एंटरप्रेन्योरशीप में बीएससी कंप्लीट की है. पेशे से वह एक बिजनेस वूमेन हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2020 में बिजनेस मैन अमन मजीथिया से शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें