23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वास्थ्य विभाग के एसीएस पहुंचे एलएनजेपी हड्डी अस्पताल, हॉस्पिटल की स्थिति देख भड़के

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत के अचानक आने के बाद डॉक्टरों से लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत सोमवार की शाम 6 बजे शहर के राजवंशीनगर स्थित एलएनजेपी हड्डी अस्पताल पहुंचें. सचिव के अचानक आने के बाद डॉक्टरों से लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हालांकि अपर मुख्य सचिव अस्पताल के आईसीयू में भर्ती एक महिला मरीज को देखने गए थे. मरीज 20 साल की एक छात्रा है और उसकी हाल ही में सर्जरी हुई है और वह आईसीयू में हैं. वहीं सचिव ने अस्पताल में गंदगी, रेलिंग पर कपड़ा पसारा हुआ, आसीयू में चूहा दौड़ते देख नाराज हो गए.

आईसीयू के अंदर जाने के लिए चप्पल आदि नहीं होने से नाराजगी जाहिर की. दवा दुकान में भी दवाओं की जानकारी ली और मरीज के परिजन को बाहर से स्लाइन खरीदकर लाते देख उनसे बात कर वस्तु स्थिति का जायजा लिया. परिजनों से अस्तपताल का हाल जानने के बाद वे काफी नाराज हुए. बताया गया कि उन्होंने मंगलवार को अस्पताल के पदाधिकारियों विभाग में बुलाया भी है.

मेरे जाने के बाद किसने रेलिंग पर फैलाया कपड़ा होगी जांच
अस्पताल के निदेशक डॉ एनएन राय ने बताया कि वह 5 बजे तक अस्पताल में मौजूद थे. उनके जाने के बाद जानबूझकर किसी ने संस्थान को बदनाम करने के लिए रेलिंग पर गंदा कपड़ा फैला दिया है, और जानबूझकर गंदगी की गई है. फिलहाल इस मामले की वह जांच करेंगे और जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें