21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली पोल के स्टैक में सटने से दुधारू गाय की मौत

विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण सोमवार को असरगंज थाना क्षेत्र के कमराय गांव में बिजली पोल के स्टैक में सटने से एक गाय की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

असरगंज. विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण सोमवार को असरगंज थाना क्षेत्र के कमराय गांव में बिजली पोल के स्टैक में सटने से एक गाय की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, करपूरास्थान परिसर के समीप कैलाश शर्मा की गाय घास चर रही थी. इसी दौरान बिजली पोल के स्टैग में अचानक विद्युत प्रवाहित हो गया और दुधारू गाय की मौत हो गयी. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भ्रमणशील पशु चिकित्सा संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मृत गाय का पोस्टमार्टम किया. वहीं पशुपालक कैलाश शर्मा ने असरगंज थाना में आवेदन देकर विद्युत विभाग से उचित मुआवजा की गुहार लगायी. शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार असरगंज. रविवार की शाम गश्ती के दौरान असरगंज थाना पुलिस ने मासूमगंज बाजार में छापेमारी कर एक दुकान से एक युवक को 375 एमएल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया. पीएसआई नेहा कुमारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक छोटी कोरियन गांव निवासी नंदकिशोर यादव का पुत्र मनीष कुमार है. इसके पास से एक विदेशी शराब की बोतल बरामद की गयी और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. तीन माह पूर्व अपहृत लड़की पिता के साथ पहुंची थाना असरगंज. अप्रैल माह में असरगंज थाना क्षेत्र के छोटी मंगरप्पा गांव निवासी पप्पू सिंह की नाबालिग पुत्री का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया था. इस मामले में पप्पू सिंह ने असरगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसे पुलिस खोज रही थी, लेकिन सोमवार को नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ थाना पहुंची. पीएसआई नेहा कुमारी ने अपहृत लड़की को न्यायालय में बयान के लिए मुंगेर भेज दिया. नाबालिग ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह अपने नानी घर चली गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें