23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मांगों को लेकर एनएचएच कर्मियों ने दिया धरना

बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ के आह्वान पर सात सूत्री मांगों को लेकर पीएचसी में कार्यरत एनएचएम कर्मी सोमवार से अनिश्चिकालीन धरना पर चले गये.

बंदरा़ बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ के आह्वान पर सात सूत्री मांगों को लेकर पीएचसी में कार्यरत एनएचएम कर्मी सोमवार से अनिश्चिकालीन धरना पर चले गये. शाम को एनएचएम कर्मियों का एक प्रतिनिधिमंडल पीएचसी प्रभारी को सात सूत्री मांग पत्र सौंपा. जीएनएम सोनम ने बताया कि समान कार्य के लिए समान वेतन देने, संविदा पर नियुक्त एनएचएम कर्मियों को नियमित करने समेत सात सूत्री मांगों को लेकर बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ के आह्वान पर धरना शुरू किया गया है. बताया कि मांग पूरा होने तक धरना जारी रहेगा. पीएचसी प्रभारी डॉ नौशाद अहमद ने बताया कि विभाग द्वारा जारी दिशा निर्देश के खिलाफ एनएचएम कर्मियों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है. मांगों का लिखित आवेदन दिया गया है, जिसे सिविल सर्जन को अवगत कराया जायेगा. वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें