23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्रा के विद्यालयों में प्रोजेक्ट इंपैक्ट कार्यक्रम लागू करने का निर्देश

प्रखंड के सभी सरकारी और अल्पसंख्यक 175 विद्यालयों के प्रभारी प्रधानाध्यापकों की गुरु गोष्ठी सोमवार को प्लस टू उच्च विद्यालय में हुई.

कर्रा. प्रखंड के सभी सरकारी और अल्पसंख्यक 175 विद्यालयों के प्रभारी प्रधानाध्यापकों की गुरु गोष्ठी सोमवार को प्लस टू उच्च विद्यालय में हुई. यहां नव पदस्थापित बीइइओ विजया लक्ष्मी का स्वागत हुआ. इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कार्यक्रम पदाधिकारी नलिनी रंजन ने राज्य परियोजना निदेशक के निर्देशानुसार सभी विद्यालयों में प्रोजेक्ट इंपैक्ट को लागू करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि प्रोजेक्ट इंपैक्ट के तहत सभी विद्यालयों में प्रयास कार्यक्रम को लागू करना है. इसके तहत प्रत्येक सप्ताह प्रोजेक्ट रेल (रेगुलर एसेस्मेंट) की परीक्षा लेनी है. प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करनेवाले छात्रों को पुरस्कृत किया जायेगा. वहीं टाटा ट्रस्ट सिन्नी के जिला समंवयक आशुतोष ने कहा कि सभी शिक्षक प्रोजेक्ट इंपैक्ट के पुस्तक का अध्ययन कर विद्यालयों में लागू करें. बीइइओ विजय लक्ष्मी ने कहा कि सभी शिक्षक अपना-अपना काम समय पर पूरा करें. कार्यक्रम का संचालन बीपीओ मनमोहन साहू ने किया. इस अवसर पर खूंटी जिले के फील्ड मैनेजर आदित्य नारायण, प्रखंड के सभी प्रखंड साधनसेवी संकुल साधन सेवी एवं टाटा ट्रस्ट के सभी कर्मी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें