21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगर परिषद में चयनित लाभुकों को आवास लोन उपलब्ध कराने के लिए लगा ऋण मेला

नगर परिषद में पीएम आवास योजना (शहरी ) थर्ड फेज के चयनित लाभुकों को घर के लिए लोन उपलब्ध कराने के लिए मेला लगाया गया. मेले में कई बैंकों के प्रतिनिधि भी रहे. वहीं लाभुकों का पंजीकरण हुआ.

मधुपुर . नगर परिषद कार्यालय सभागार में सोमवार को पीएम आवास योजना शहरी थर्ड फेज के तहत नावाडीह में निर्मित किफायती आवास योजना के आवासों के आवंटन के लिए चयनित लाभुकों को आवास लोन उपलब्ध करवाने के लिए लोन मेला का आयोजन किया गया. निकाय क्षेत्र के आठ बैंक, केनरा बैंक, एसबीआई मुख्य शाखा और बाजार शाखा, पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक शाखा के जरिये लाभुकों को गृह ऋण का लाभ लेने से संबंधित अर्हताओं की जानकारी दी गयी. इस अवसर पर गृह ऋण के इच्छुक लाभुकों का पंजीकरण किया गया. आयोजित आवास ऋण मेला में लाभुकों की उपस्थिति बहुत कम रही. यह कार्यक्रम विशेष तौर पर लाभुकों को लोन देने हेतु आयोजित किया गया था. लाभुकों के उदासीन रवैये के कारण आवास लोन की सुविधा प्राप्त नहीं कर सकेंगे, जिसके परिणामस्वरूप वे अपने सपनों के घर प्राप्त करने से वंचित हो सकते हैं. नगर प्रशासक शिखा कुमारी ने लाभुकों से अपील करते हुए है कहा कि यदि लाभुक आवास लोन हेतु इच्छुक हैं. तो वे नगर परिषद मधुपुर कार्यालय के पीएमएवाई-यू कोषांग में संपर्क कर सकते हैं. केनरा बैंक मधुपुर शाखा के शाखा प्रबंधक, मार्केटिंग पदाधिकारी और नगर परिषद की सीएलटीसी विशेषज्ञ सरिता कुमारी की टीम ने नावाडीह में बने किफायती आवास परियोजना का स्थलीय भ्रमण किया गया. मेले में मुख्यतः नगरीय प्रशासन निदेशालय से रवि शंकर सिन्हा, पीएमएवाई-यू कोषांग के सभी फिल्ड सुपरवाइजर्स व कंम्पूटर ऑपरेटर, सभी संबंधित बैंकों के शाखा प्रबंधक और चंद लाभुक उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें