21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

16 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अंचल सूर्यगढ़ा में दो अलग-अलग जगहों से स्थानीय पुलिस ने महुआ शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

सूर्यगढ़ा. पुलिस अंचल सूर्यगढ़ा में दो अलग-अलग जगहों से स्थानीय पुलिस ने महुआ शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. सूर्यगढ़ा पुलिस ने धनौरी गांव पानी टंकी के समीप से 10 लीटर महुआ शराब के साथ इसी गांव के रामकृत राम के पुत्र शराब तस्कर रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर एसआई नित्यानंद सिंह के लिखित बयान पर सूर्यगढ़ा थाने में कांड संख्या 219/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. इधर, माणिकपुर पुलिस ने भटरा मोड़ के समीप जांच के क्रम में छह लीटर महुआ शराब के साथ पीरीबाजार थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी रामवरण मंडल के पुत्र शराब तस्कर जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. मामले को लेकर एसआई मनोज कुमार के लिखित बयान पर माणिकपुर थाना में कांड संख्या 70/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है. सोमवार को दोनों शराब तस्कर को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

तेतरहाट पुलिस ने दो शराबियों को किया गिरफ्तार

रामगढ़ चौक. प्रखंड अंतर्गत तेतरहाट थाना क्षेत्र के गौसगंज गांव में दुर्गा मंदिर के निकट से एसआइ शंकर सिंह ने दो शराबियों को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए तेतरहाट थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा ने बताया कि लखीसराय इंग्लिश मोहल्ला निवासी जयराम राम के पुत्र हरेराम कुमार एवं गौसगंज ग्राम निवासी राधे मांझी के पुत्र राजो मांझी को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया. जिसकी मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर शराब बंदी अधिनियम कानून के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

शराब पीकर हंगामा करते एक धराया, भेजा जेल

मेदनीचौकी. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पियक्कड़ को हंगामा करते मेदनीचौकी पुलिस ने हिरासत में लिया. मेदनीचौकी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सहनी के दिशा-निर्देश पर मुंशी उदय कुमार ने बताया कि मेदनीचौकी निवासी विनोदी शर्मा के पुत्र टुनटुन शर्मा शराब पीकर रविवार की शाम हंगामा कर रहा था. गुप्त सूचना मिली उसके आधार पर छापेमारी कर उस पियक्कड़ को हिरासत में लिया गया, फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक से जांच में एल्कोहल की पुष्टि हुई. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें