23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ठनका गिरने से महिला की मौत, दो बच्चे झुलसे

करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेनुआ गांव के बधार में सोमवार को रोपनी करने के दौरान ठनका गिरने से 60 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. साथ ही दो बच्चे झुलस गये.

रामपुर. करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेनुआ गांव के बधार में सोमवार को रोपनी करने के दौरान ठनका गिरने से 60 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. साथ ही दो बच्चे झुलस गये. इसमें एक बच्चा नौ वर्षीय मनी राम की हालत गंभीर बतायी जा रही है, वही दूसरे बच्चे 13 वर्षीय श्याम पासवान को भी आकाशीय बिजली गिरने से तेज झटका लगा है. मृतक महिला तेनुआ गांव निवासी शिवमूरत पासवान की पत्नी तेतरा देवी बतायी जाती है. वहीं, गंभीर रूप से झुलसा बच्चा उपेंद्र राम का पुत्र मनी राम व दूसरा ठनका से झटका लगा बच्चा लालजी पासवान का पुत्र श्याम पासवान बताया जाता है. घटना की सूचना पाकर करमचट थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जा में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया है. इधर, महिला की मौत व बच्चों के झुलसने की खबर सुनते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों द्वारा बताया गया कि महिला बधार में रोपनी कर रही थी और दोनों बच्चे रोपनी कर रही महिला को धान की अंटी धरा रहे थे, तभी दोपहर में बारिश शुरू हो गयी. उसी दौरान ठनका गिरने से घटना स्थल पर ही महिला की मृत्यु हो गयी व दोनों बच्चे ठनके की चपेट में आ गये. बारिश बंद होते ही अगल बगल खेत में काम कर रहे मजदूरों द्वारा घटनास्थल पर जाकर देखा गया, तो महिला की मौत हो चुकी थी व दोनों बच्चे जमीन पर गिरे पड़े थे. बच्चों को ग्रामीणों व परिजनों द्वारा इलाज के लिए निजी क्लिनिक में ले जाया गया, जहां दोनों बच्चे खतरे से बाहर बताये जा रहे है. वहीं, महिला की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया. स्थानीय समाजसेवी इंजीनियर हीरा यादव व ग्रामीण के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर परिजनों को समझा बुझा करमचट थाने को सूचना दी गयी. इस संबंध में बेलांव थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि बधार में रोपनी के दौरान ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गयी है. दो बच्चे ठनका की चपेट में आ गये थे, जो खतरे से बाहर हैं. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें