21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिथिलेश हत्या मामले में अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज

मिथिलेश हत्या मामले में अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज

मिथिलेश हत्या मामले में अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज, पीड़ित पिता ने लगायी न्याय की गुहार

छातापुर

मुख्यालय पंचायत वार्ड संख्या 17 निवासी 35 वर्षीय युवक का शव फंदे से लटका मिला. मृतक मिथिलेश मंगरदैता के पिता गणेश मंगरदैता के आवेदन पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. आवेदन में बताया गया है कि मिथिलेश शनिवार की शाम सात बजे घर से बाजार जाने के लिए निकला था, रात्रिकाल भोजन के समय उसकी खोज की गई तो वह बाजार से घर नहीं लौटा था. इसके बाद घर के सभी सदस्य पूरी रात उसकी खोजबीन में लगे रहे. लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला, रविवार की सुबह सात बजे बगल की महिलाओं से पता चला कि घर से दक्षिण बांसबाडी में अशोका पेड. की टहनी में बंधे रस्सी के फंदे से मिथिलेश का शव लटका हुआ है. जब तक वे लोग बांसबाडी जाते तब तक महिलाओं ने फंदा खोलकर मिथिलेश को नीचे उतार लिया और मुंह पर बंधा गमछा खोलकर शव को दरवाजे पर लाकर रख दिया. आवेदन में मृतक के पिता ने दावा किया है कि अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उनके पुत्र की हत्या कर दी गई है. पीड़ित पिता ने पुलिस से घटना का उद्भेदन कर आरोपियों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने इस संदर्भ में पूछने पर बताया कि मृतक के पिता के आवेदन पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध थाना कांड संख्या 219/24 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. रविवार को पहुंचे एफएसएल की टीम तथा डॉग स्क्वाइड टीम ने प्रदर्शन प्रतिवेदन अनुसंधान कर्ता को सौंप दिया है. मामले को लेकर वैज्ञानिक अनुसंधान भी जारी है. जल्द ही घटना का उद्भेदन कर हत्यारे को चिह्नित कर लिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें