21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बेटों के हत्यारों पर कार्रवाई को लेकर दर-दर भटक रहा दंपती

नगर थाना क्षेत्र के मेला रोड निवासी पति-पत्नी दिनदहाड़े दो बेटों की हत्या करने वाले अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर दर-दर भटक रहे हैं.

सीतामढ़ी. नगर थाना क्षेत्र के मेला रोड निवासी पति-पत्नी दिनदहाड़े दो बेटों की हत्या करने वाले अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर दर-दर भटक रहे हैं. प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, डीजीपी, आइजी, एसपी सहित सभी बडे़ अधिकारियों को आवेदन भेजकर हत्या के मामले में दोषी पर कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं, तिरहुत क्षेत्र के आइजी के कार्यालय में छह व 28 जून को जाकर जिला पुलिस के द्वारा सही से कार्रवाई नहीं करने की शिकायत की थी. पीड़ित विश्वनाथ प्रसाद व पत्नी रेखा देवी ने बताया है कि एक अप्रैल 2024 को मेरे दोनों पुत्र की अपहरण कर पीट पीट कर हत्या कर सड़क किनारे सड़क दुर्घटना की नीयत से बदमाशों ने फेंक दिया था. इस मामले में संजीव कुमार, सूरज कुमार, अजय कुमार सहित 11 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था. लेकिन, अभी तक केवल चार आरोपी को पकड़ा गया है. पीड़िता रेखा देवी ने बतायी कि आइजी के आदेश के बावजूद स्थानीय पुलिस घटना की साक्ष्य नहीं जुटा पा रही है. सही ढंग से कार्रवाई भी नहीं कर रही है. जिसके कारण आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है. भागे हुये आरोपी की घर की कुर्की की प्रक्रिया नहीं की गयी है. बतायी है कि 25 अप्रैल 2024 को हत्या मामले में जांच के बाद एसपी ने नौ बिंदुओं को चिन्हित कर रिपोर्ट देने के लिए अनुसंधानकर्ता को कहा गया था. परंतु पीडित ने पुलिस द्वारा जान बुझकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है. केस के अनुसंधानकर्ता नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था. जांच के दौरान कुछ लोगों को नामजद की गयी. हत्या मामले में आरोपी चार लोगों को जेल भेजा गया है. वहीं, न्यायालय के आदेश पर मुख्य आरोपी संजीव कुमार को रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की गयी. जल्द ही बच्चे हुये बाकी आरोपी को पकड़ लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें