23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तुर्की में स्काॅर्पियो से बकरी चोरी कर भाग रहा युवक धराया

तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन में स्कार्पियो से एक दर्जन बकरी चुराकर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया.

प्रतिनिधि, कुढ़नी

तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन में स्कार्पियो से एक दर्जन बकरी चुराकर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने धर दबोचा. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया. वहीं स्कार्पियो पर सवार चार अन्य चोर भाग निकले. बकरी चोर ने पूछताछ में अपना नाम राजेश कुमार बताया. वह जहानाबाद जिले के जहानाबाद थाना के दौलतपुर मठिया का रहने वाला है. पूछताछ में बताया कि उसका एक गिरोह सक्रिय है, जिसके पांच सदस्यों का भी नाम बताया. कहा कि यह गिरोह अलग-अलग जगहों पर जाकर बकरी की चोरी करता है. पकड़ी गयी स्काॅर्पियो पर यूपी का नंबर है और चोरी की बकरी को यूपी ले जाकर बेचने की बात कही़ थानाप्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें