21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

भूतही बलान के पूर्वी तटबंध के निकट रविवार की देर रात एक बाइक सवार युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

घोघरडीहा (मधुबनी). थाना क्षेत्र के किसनीपट्टी-निर्मली लिंक रोड में भूतही बलान के पूर्वी तटबंध के निकट रविवार की देर रात एक बाइक सवार युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान बसुआरी गांव निवासी राम प्रसाद चौपाल के 18 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार चौपाल के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. घटनास्थल से एक देशी कट्टा एवं एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पिंटू रविवार की देर रात घर पर खाना खा रहा था, उसी दौरान उसे किसी ने मोबाइल पर फोन करके घोघरडीहा बुलाया. खाना खाकर पिंटू अपने एक साथी के साथ घोघरडीहा के लिए निकल गया. घर से निकलने के एक घंटा के बाद परिजनों को पिंटू की हत्या की खबर मिली. पिंटू को पेट मे एक गोली लगी है. घटना के बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर हत्याकांड के उद्भेदन के लिए थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार झा पुलिस बल के साथ लगातार छापेमारी कर रहे हैं. थानाध्यक्ष के छापेमारी में व्यस्त रहने के कारण उनसे बात नहीं हो सकी. लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने एक बाइक के साथ दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक किसनीपट्टी-निर्मली लिंक रोड में खाप पुल से दो सौ मीटर पूरब एवं बसुआरी चौक से डेढ़ किलोमीटर पश्चिम भूतही बलान के पूर्वी तटबंध के निकट पिंटू की हत्या गोली मार कर दिया गया. मृतक युवक पढ़ाई के साथ दादा के किराना दुकान में भी हाथ बंटाता था. घटना के संबंध में परिजन किसी से विवाद होने की बात से इंकार कर रहे हैं. वही पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाइक का डीपर लाइट देने के चक्कर मे विवाद हुआ. पुलिस घटना के बाद से संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है. खबर लिखे जाने तक घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज नही हो पायी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें