23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मरीजों की शिकायत पर सांसद पहुंचीं सदर अस्पताल, कर्मियों को लगायी फटकार

जिले के सदर अस्पताल में मरीजों की शिकायत पर सांसद शांभवी चौधरी सोमवार की संध्या निरीक्षण करने पहुंचीं. वार्ड में पीकू वार्ड में डॉक्टर के रोस्टर में ड्यूटी होने के बावजूद नहीं मिलने को लेकर काफी नाराज दिखीं.

समस्तीपुर. जिले के सदर अस्पताल में मरीजों की शिकायत पर सांसद शांभवी चौधरी सोमवार की संध्या निरीक्षण करने पहुंचीं. वार्ड में पीकू वार्ड में डॉक्टर के रोस्टर में ड्यूटी होने के बावजूद नहीं मिलने को लेकर काफी नाराज दिखीं. उन्होंने कहा कि ना ही यहां कोई डॉक्टर, सीएस, डीएस मैनेजर मौजूद हैं. बार-बार फोन लगाया जा रहा है. लेकिन, फोन नॉट रीचेबल बता रहा है. सदर अस्पताल में मरीजों को बेहतर सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. यह मुद्दा डीएम की समीक्षा बैठक में उठाया जायेगा. वाहिनी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद संसद से मिलकर न्याय की गुहार लगायी थी. उन्होंने कहा कि यहां बेहतर इलाज नहीं हुआ है. बिना इलाज जबरन निजी नर्सिंग होम में भेज दिया गया. यहां तक कि एंबुलेंस की सुविधा मिली. उन्होंने सदर अस्पताल की उपाधीक्षक डॉक्टर गिरीश कुमार से अविलंब जांच कर कार्रवाई के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि जिले में श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा को लेकर भी डीएम के समीक्षा बैठक में उठाई जाएगी. जिसमें जांच , एक्सरे, दवा और डॉक्टर , कर्मी की कमी की है. बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध नहीं है. सरकार की ओर से मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं को लेकर भी सवाल किया जायेगा और उसका हल ढूंढ़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि दो डॉक्टर के भरोसे सदर अस्पताल है. सदर अस्पताल में बीमार पड़नेवाले मरीजों किसके भरोसे हैं, यह बड़ा सवाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें