28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपाल यादुका हत्याकांड को विधानसभा में उठायेंगे : तेजस्वी

भवानीपुर बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एवं वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इंडिया गठबंधन के दर्जनों नेताओं के साथ उनके परिजनों से मिले.

भवानीपुर . भवानीपुर बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एवं वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी इंडिया गठबंधन के दर्जनों नेताओं के साथ उनके परिजनों से मिले. पूर्व डिप्टी सीएम श्री यादव ने कहा कि यहां की पुलिस भी सत्ता के कहने पर काम कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि जिले में जितनी भी आपराधिक घटनाएं घट रही है उन सभी घटना में सत्ता पक्ष के लोगों का नाम आता है लेकिन बिहार के सुशासन बाबू इसकी जांच करवाने के बजाय निर्दोषों को फंसाने का काम करती है. उन्होंने कहा कि व्यवसायी गोपाल यादुका की हत्या में भी सत्ता के लोग संलिप्त हैं . बावजूद इसके निर्दोषों को फंसाकर उसे जेल में डाल दिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि मृतक के परिजनों को पुलिस की अभीतक की जांच पर विश्वास नहीं है. इसलिए हमलोग इस मामले को विधानसभा में उठाएंगे . इस हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी गठित करवाने का काम करेंगे .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें