21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शहर में त्योहार से पहले स्ट्रीट लाइटें होंगी दुरुस्त, 40 टीमें लगीं

पटना नगर निगम के सभी वार्डों में लगी स्ट्रीट लाइट त्योहार से पहले दुरुस्त मिलेंगे. इसके लिए 40 टीमें बनायी गयी हैं. इसमें इलेक्ट्रिशियन व सुपरवाइजर दोनों को शामिल किया गया है.

संवाददाता, पटना

पटना नगर निगम के सभी वार्डों में लगी स्ट्रीट लाइट त्योहार से पहले दुरुस्त मिलेंगे. इसके लिए 40 टीमें बनायी गयी हैं. इसमें इलेक्ट्रिशियन व सुपरवाइजर दोनों को शामिल किया गया है. सोमवार को मेयर सीता साहू, डिप्टी मेयर रेशमी कुमारी व नगर आयुक्त अनिमेष कुमार पराशर ने हरी झंडी दिखाकर वाहनों को रवाना किया. मौके सशक्त स्थायी समिति के सदस्य आशीष कुमार सिन्हा, मनोज कुमार सहित कई पार्षद उपस्थित थे. नगर आयुक्त ने कहा कि त्योहार से पहले सभी वार्डों में स्ट्रीट लाइट की समस्या को दूर करने के लिए यह टीम कार्य करेगी. प्रत्येक टीम को दो-दो वार्ड की जिम्मेदारी दी गई है. टीम में एक विशेष वाहन भी टीमों को दी गयी है. इसमें लाइट, इलेक्ट्रॉनिक सामान, सभी तकनीकी सामग्री व सीढ़ी की व्यवस्था है. ताकि समस्या होने पर तत्काल उसे रिपेयर किया जा सके. पटना नगर निगम द्वारा शहरवासियों से आसपास की किसी स्ट्रीट लाइट संबंधित समस्या के बारे में हेल्पलाइन नंबर 155304 पर जानकारी देने की अपील की है.

सभी अंचल को उपलब्ध करायी गयीं टीमें : प्रत्येक अंचल को टीमें उपलब्ध करायी गयी है, जो वार्डों में किसी भी तरह की स्ट्रीट लाइट की समस्या को तत्काल दूर करेेगी. टीम द्वारा सभी वार्डों में भ्रमण कर विशेष रूप में लाइटों का निरीक्षण भी किया जायेगा. मेयर सीता साहू ने सभी कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के साथ लोगों की समस्या का निदान समय से करने का निर्देश दिया. टीम सुबह नौ बजे से सभी वार्डों में घूमना शुरू करेगी. शिकायतों के लिए भी अलग से लोगों को जिम्मेदारी दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें