21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन के लिए गोली मार दादा की हत्या

फतुहा. थाना क्षेत्र अंतर्गत अरियाग टोला गांव में रविवार की देर रात पोते ने दालान में पर सोये दादा की गोली मार कर हत्या कर दी.

फतुहा. थाना क्षेत्र अंतर्गत अरियाग टोला गांव में रविवार की देर रात पोते ने दालान में पर सोये दादा की गोली मार कर हत्या कर दी. फतुहा डीएसपी निखिल कुमार थानाध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तब तक आरोपित पोता फरार हो गया था. मृतक की पहचान अरियाग टोला गांव निवासी सरबी यादव (71 वर्ष) के रूप में हुई. इधर देश शाम आरोपित पोते नीरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया है. उसने बताया कि फतुहा में एक जमीन की रजिस्ट्री वह अपने नाम कराना चाह था लेकिन उसके दादा तैयार नहीं थे इसलिए हत्या कर दी. दो बजे रात फायरिंग की आवाज सुन जागे गांव वाले: ग्रामीणों ने बताया कि रविवार रात करीब दो बजे एकाएक तीन-चार राउंड फायरिंग की आवाज हुई, जिससे में गांव में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. गांव के दर्जनों लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल गये तब हम लोगों को पता चला की सरबी यादव के दालान पर सोये हाल में बदमाशों ने सिर में तीन गोली मार दिया है और वह खून से लथपथ हालत में चौकी पर पड़े हैं. मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया. लोगों ने तत्काल इस बात की सूचना फतुहा पुलिस को दी. फतुहा डीएसपी ने बताया कि मृतक के पुत्र राजकुमार यादव के फर्द बयान अज्ञात लोगों पर हत्या करने का मामला दर्ज कराया गया है. लेकिन जांच के बाद यह बात सामने आयी है की इस हत्या में मृतक के पोते नीरज कुमार की संलिप्तता है. जो घटना के बाद घर से फरार हो गया था. पुलिस वैज्ञानिक तरीके से घटना हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. ग्रामीणों के अनुसार घटना का कारण आपसी जमीन विवाद से जुड़ा है जिसकी जांच की जा रही है. सूत्रों को मानें तो पुलिस ने घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया है और आरोपी नीरज कुमार को पुलिस ने अखियां सर्वहनपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें