21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान पर, सरकार चुप : तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया कि कोई भी एक सब्जी का नाम बताइये जो 45 रुपये किलो से कम में मिलती हो?

कहा, किसी भी सब्जी की कीमत 45 रुपये प्रति किलो से कम नहीं बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में किया गया इजाफा संवाददाता,पटना बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया कि कोई भी एक सब्जी का नाम बताइये जो 45 रुपये किलो से कम में मिलती हो? उन्होंने दो टूक कहा कि सरकार प्रायोजित इस महंगाई से न तो किसानों को फायदा होता है और न ही आम आदमी को. सच्चाई तो यह है कि सरकार की तरफ से बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में वृद्धि की गयी है. सोमवार को पटना में मीडिया से चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने बताया कि आलू, प्याज, टमाटर, भिंडी, हरी मिर्च, गोभी, अदरक, शिमला मिर्च, तुरई, बैंगन, लौकी, धनिया, लहसुन आदि के भाव आसमान छू रहे है. सब्जियों और खाद्य पदार्थों जैसे दाल,चावल, नमक,तेल,घी आदि की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है. गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है. लोगों की थाली से हरी सब्जी गायब हो गयी है. कहा कि पटना में आलू ही 45-50 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. सरकार के कर्ता-धर्ता महंगाई पर बोलने के लिए तैयार ही नहीं हैं? जनता महंगाई की चक्की में पीस रही है फिर किस बात की डबल इंजन सरकार?

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें