21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैंगस्टर अखिलेश सिंह पर हमला करने वाली की पिटाई में थाना प्रभारी की हुई गवाही

एडीजे 4 कोर्ट में गैंगस्टर अखिलेश सिंह पर हमला व हमला करने वाले छब्बू की पिटाई में तत्कालीन सीतारामडेरा थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी की सोमवार को गवाही हुई.

मुख्य संवाददाता, जमशेदपुर.

एडीजे 4 कोर्ट में गैंगस्टर अखिलेश सिंह पर हमला व हमला करने वाले छब्बू की पिटाई में तत्कालीन सीतारामडेरा थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी की सोमवार को गवाही हुई. थाना प्रभारी ने केस का समर्थन किया जबकि केस की सुनवाई के दौरान अखिलेश दुमका सेंट्रल जेल से ऑनलाइन और कन्हैया सिंह समेत कई आरोपी कोर्ट में सशरीर पेश हुए थे. कोर्ट में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता प्रकाश झा, विद्या सिंह मौजूद थे.

गौरतलब हो कि 12 वर्ष पूर्व जमशेदपुर कोर्ट में गैंगस्टर अखिलेश सिंह पर छब्बू ने गोली चलाने का प्रयास किया था, लेकिन गोली नहीं चली थी. इसके बाद गैंगस्टर के गुर्गों ने छब्बू की कोर्ट परिसर में ही जमकर पिटाई की थी. तब दोनों मामले में केस हुआ था.

परसुडीह: पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी के जमानत पर सुनवाई हुई

जमशेदपुर : एडीजे-2 कोर्ट में सोमवार को परसुडीह थाना अंतर्गत कीताडीह में पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी कन्हैया के जमानत पर सुनवाई हुई. कोर्ट ने बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता प्रभात शंकर तिवारी ने पक्ष रखा. कोर्ट ने बचाव पक्ष के बहस पूरी होने पर फैसला सुरक्षित रखा. घटना में 22 मई 2024 की है. घटना में एक सिपाही का हाथ टूट गया था, जबकि महिला पुलिस घायल हुई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Also Read: डिमना चौक पर आठ झोपड़ीनुमा दुकान में लगी आग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें