29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Weather: यूपी में भारी बारिश का अलर्ट, बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत में आज कक्षा 8 तक स्कूल बंद

UP Weather: यूपी में भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ है. इसके चलते कई जिलों में मंगलवार को कक्षा आठ तक के स्कूल बंद करने का फैसला जिला प्रशासन ने लिया है.

लखनऊ: यूपी के तराई वाले इलाकों में भारी बारिश हो रही है. सोमवार को पीलीभीत, शाहजहांपुर और बरेली में जमकर बारिश (UP Weather) हुई. मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. इसके चलते पीलीभीत में 10 जुलाई तक कक्षा 8 तक स्कूलों में छु्ट्टी घोषित की गई है. वहीं शाहजहांपुर और बरेली में मंगलवार को छुट्टी रहेगी. बरेली में 460 मिमी, पीलीभीत में 170 और खीरी में 110 मिमी बारिश दर्ज की गई है.

इन जिलों में है भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (UP Weather Today) ने 9 और 10 जुलाई को श्रावस्ती, बहराइच, बस्ती, कुशीनगर, सिद्धार्थ नगर, महाराजगंज, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीर नगर, गोंडा, बलरामपुर, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, आगरा, फिरोजाबाद भारी बारिश की संभावना जताई है.

बुधवार को कम होगी बारिश

यूपी में बुधवार से बारिश में कुछ कमी आएगी. मानसून कमजोर पड़ने से ये स्थिति बनेगी. मौसम विभाग का अनुमान है कि हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. गुरुवार को मानसून एक बार फिर रफ्तार पकड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें