29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुआवजे की राशि नहीं मिलने पर एक्सप्रेस वे का काम लोगों ने कराया बंद

भारत माला परियोजना के तहत बनने वाले बनारस-कोलकाता ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का कार्य प्रखंड क्षेत्र में शुरू हो गया है, लेकिन कुछ जमीन मालिकों को अब तक मुआवजे की राशि नहीं मिलने के कारण विरोध किया जा रहा है.

इमामगंज. भारत माला परियोजना के तहत बनने वाले बनारस-कोलकाता ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का कार्य प्रखंड क्षेत्र में शुरू हो गया है, लेकिन कुछ जमीन मालिकों को अब तक मुआवजे की राशि नहीं मिलने के कारण विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में प्रखंड के दुबहल गांव में सड़क निर्माण कार्य को किसानों ने हंगामा कर बंद कर दिया है. किसानों का कहना है कि हम लोगों की जमीन का मुआवजा अभी तक नहीं मिला है और परियोजना द्वारा सड़क निर्माण के लिए कार्य शुरू कर दिया गया है. किसानों ने बताया कि कुछ किसानों को भुगतान कर दिया गया है, लेकिन दर्जनों किसानों को मुआवजे की राशि नहीं मिली है. किसानों के द्वारा हंगामा किये जाने की सूचना के बाद सीओ और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर किसानों से बातचीत करते हुए मामले को शांत करवाया. किसानों को सीओ सुनीता कुमारी ने बताया कि आप लोग अपने कागजों की त्रुटियां को जल्द सुधार लें और अपने मुआवजे की राशि की प्रक्रिया जल्द पूरी कर लें. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह के लिए परियोजना का कार्य को बंद कर दिया जाता है, ताकि आप लोग अपने कागजों की दुरुस्त कर भुगतान की प्रक्रिया शुरू करें और इसके बाद भारत माला परियोजना का काम जल्द शुरू कर दिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें