26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्मियों की सेवा कंफर्मेशन करने की मांग

उच्च शिक्षा विभाग से जुलाई का वेतन विवि कर्मियों को ऑनलाइन किया जायेगा. दूसरी तरफ विवि के कर्मियों का सेवा कंफर्मेशन अबतक नहीं किये जाने से परेशानी बढ़ा दी है.

उच्च शिक्षा विभाग से जुलाई का वेतन विवि कर्मियों को ऑनलाइन किया जायेगा. दूसरी तरफ विवि के कर्मियों का सेवा कंफर्मेशन अबतक नहीं किये जाने से परेशानी बढ़ा दी है. इसे लेकर विवि कर्मचारी संघ के सचिव रंजीत कुमार ने रजिस्ट्रार डॉ विकास चंद्र को आवेदन देकर बचे कर्मचारियों की सेवा कंफर्मेशन जल्द करने की मांग की है. कर्मचारी नेता ने कहा कि सरकार से स्पष्ट निर्देश दिया है कि वेतन सत्यापन कोषांग पटना से जिन लोगों का वेतन निर्धारित हो चुका है. उन्हें ही भुगतान किया जायेगा. वेतन सत्यापन नहीं होने से वेतन रोक दिया जायेगा. यह व्यवस्था जुलाई से शुरू हो गयी है. लेकिन विवि प्रशासन द्वारा बचे कर्मियों का अबतक सेवा कंफर्मेशन नहीं किया गया है. इसे लेकर कई बार आवेदन रजिस्ट्रार को दिया गया है. रंजीत कुमार ने कहा कि विवि प्रशासन अविलंब सेवा कंफर्मेशन प्रक्रिया को पूरा करे. ——————————————– पीबीएस कॉलेज बांका के प्रभारी प्राचार्य बने डॉ अरविंद मारवाड़ी कॉलेज के गणित विभाग के वरीय शिक्षक प्रो अरविंद कुमार साह को पीबीएस कॉलेज बांका का प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है. कुलपति के आदेश पर रजिस्ट्रार ने मंगलवार को अधिसूचना जारी की है. उधर, डॉ साह ने कहा कि रजिस्ट्रार कार्यालय में योगदान दे दिया है. बुधवार को पीबीएस कॉलेज बांका में ज्वाइनिंग देंगे. बता दें कि पीबीएस कॉलेज में पिछले कई माह से पठन-पाठन व कार्यालय के काम को लेकर सवाल उठ रहे थे. इसे लेकर विवि प्रशासन की तरफ से जांच टीम बनाकर कॉलेज का निरीक्षण भी कराया गया था. जांच टीम ने कॉलेज में कई खामियां पाया था. इसके बाद से माना जा रहा था कि विवि प्रशासन कॉलेज के विकास को लेकर फेर बदल कर सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें