23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती ने प्रेम-प्रसंग में की आत्महत्या

सिसई की घटना

सिसई.

थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर निवासी रोपा उरांव की बेटी लीलामनी कुमारी (22) ने सोमवार की रात अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस ने रात को ही शव को कब्जे में लेकर थाना ले आयी थी. मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार युवती का गांव के ही एक युवक से पिछले पांच वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती बीते कुछ माह से युवक पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी. युवक द्वारा शादी से इंकार करने पर युवती ने यह कदम उठाया है. युवती इंटर की छात्रा थी. परिजनों के अनुसार रात में सभी खाना खाने की तैयारी कर रहे थे, तभी युवती ने फांसी लगायी. परिजनों ने फंदे पर लटके युवती को उतारा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

पालकोट में सर्पदंश से महिला की मौत

पालकोट.

पालकोट प्रखंड की नाथपुर पंचायत के वनटोली गांव में विमला देवी (42) को सोमवार की रात 10 बजे सांप के डंसने से मौत हो गयी. सांप के डंसने के बाद रात को ही परिजन विमला को लेकर सदर अस्पताल गुमला लाये थे, परंतु इलाज के क्रम में मौत हो गयी. महिला का बेटा सुदर्शन गोप ने बताया कि हमलोग सभी परिवार खाना खाकर सो रहे थे, तभी मुझे प्यास लगी और मैं पानी पीने उठा. तभी मेरी मां के सामने एक सांप को देखा, तो मैं मां को जगाते हुए बोला देखो तेरे पास एक सांप है. मां नींद से जागी, तो उसके हाथ में दर्द होने लगा. हाथ को देखने पर सांप के डंसने का निशान था. इसके बाद हमने घर के लोगों को जगाते हुए निजी वाहन से कोनबीर रेफरल अस्पताल ले गये, वहां से चिकित्सकों ने गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मंगलवार की सुबह को घटना की सूचना पर थानेदार व जनप्रतिनिधि गांव पहुंचे. पालकोट थानेदार मो जहांगीर व एसआइ आरपी सिंह वनटोली गांव आकर जांच पड़ताल की. परिजनों ने विमला देवी को डंसने वाले सांप को मारने के बाद पकड़ कर उसे एक प्लास्टिक टब में रखा था. थानेदार ने जांच के बाद सर्पदंश का मामला देखते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया. मौके पर भूषण सिंह, जिप सदस्य सुकांति देवी, मुखिया नेलसन सोरेंग आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें