23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अररिया कॉलेज कर्मी के बंद पड़े घर से लाखों के आभूषण की चोरी

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरैहिया बस्ती वार्ड संख्या 10 स्थित अररिया कॉलेज कर्मचारी के बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

अररिया. नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरैहिया बस्ती वार्ड संख्या 10 स्थित अररिया कॉलेज कर्मचारी के बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार की देर शाम जब गृहस्वामी घर पहुंचे, तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला. पीड़ित गृहस्वामी ने घटना की जानकारी डायल 112 की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची जांच में जुट गयी. पीड़ित गृहस्वामी आलोक आनंद ने बताया कि परिवार के सभी लोग घर बंद कर गत तीन जुलाई को अपने भांजे के उपनयन संस्कार कार्यक्रम में भाग लेने कटिहार गये थे. जब मंगलवार को देर शाम वह अपने घर पहुंचे और घर में जैसे प्रवेश किया तो देखा कि उनके घर के दरवाजे की कुंडी कटी हुई है. घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. घर के अंदर रखी आलमारी का ताला टूटा पड़ा है. आलमारी में रखे उनकी दो बहनों व मां सहित पत्नी के कीमती जेवरात गायब हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें यह अंदाजा नहीं है कि कितने की चोरी हुई है व जेवरात सहित अन्य कौन सी सामग्री गायब है. उनकी मां के आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि कितने रुपये के जेवरात की चोरी चोर ने की है. फिलहाल, आकलन में उन्होंने कहा कि उनकी दो बहन व मां सहित पत्नी के आभूषण मिलाकर लगभग 15 से 20 लाख रुपये की कीमती जेवरात की चोरी हुई है.

एक वारंटी गिरफ्तार

अररिया. अररिया आरएस थाना पुलिस ने एक फरार वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी देते हुए आरएस थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत रजोखर वार्ड संख्या 02 निवासी नसीम अंसारी उर्फ नस्सो पिता फटकन अंसारी फरार चल रहा था. जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें