28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीरो माइल गाेलंबर पर कार सवार युवक को ऑटो चालकों ने दौड़ा कर पीटा

जीरो माइल गाेलंबर पर कार सवार युवक को ऑटो चालकों ने दौड़ा कर पीटा

:: ऑटो स्टैंड अलग बनने के बाद भी जीरोमाइल गोलंबर ही बनाया है ऑटो स्टैंड

संवाददाता, मुजफ्फरपुर

अहियापुर में जीरोमाइल गोलंबर पर मंगलवार की सुबह सड़क पर ऑटो स्टैंड के कर्मचारियों की दबंगई देखने को मिली. बीच सड़क पर एक युवक को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. जीरोमाइल गोलंबर से लेकर ओम बिल्डिंग तक युवक भागता रहा और ऑटो ड्राइवर और स्टैंड के कर्मचारी उसे पीटते रहे. पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि दरभंगा रोड की ओर से शहर की ओर आ रही कार में ई रिक्शा ने पीछे से टक्कर मार दिया. कार का बैक लाइट टूट गया. युवक कार से उतर कर ऑटो ड्राइवर से इसकी नुकसान की भरपाई करने को कहा. इतने में ही ऑटो स्टैंड के अन्य चालकों व कर्मियों ने कार सवार युवक को घेर लिया. उसकी पिटाई शुरू कर दी. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सवार युवक को ऑटो स्टैंड के कर्मी ने दौड़ा कर पीटा. युवक की पिटाई देख कार में बैठा ड्राइवर भी गाड़ी लेकर भागने लगा. फिर पिटाई खा रहा युवक किसी तरह गाड़ी में बैठ कर शहर की ओर भाग निकला. अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अभी तक पीड़ित ने मामले में शिकायत नहीं की है.

जिलाधिकारी के निर्देश पर जीरोमाइल से ऑटो स्टैंड को हटाकर बाजार समिति कर दिया गया हैं .इसके बावजूद भी गोलंबर के चौतरफा ऑटो स्टैंड बना दिया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि चौतरफा ऑटो लगने की वजह से जीरोमाइल से अखड़ाघाट, बैरिया, मेडिकल और दरभंगा जाने वाले रास्ते में जाम लगा रहता है. यहां पर कुछ लोग ऑटो वालों से जबरन वसूली भी करते रहते हैं. इस कारण यहां से ऑटो स्टैंड को खाली नहीं कराया जाता है. दुकानदार और व्यापारी भी इस स्थिति से परेशान हैं. उनका कहना है कि प्रशासन को चाहिए कि वे ट्रैफिक नियमों की सख्ती से पालन करवाएं. जरूरत पड़ने पर चालकों का लाइसेंस भी रद्द करें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें