24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगर साउथ-बॉलीवुड से भर गया हो मन, तो आज ही देखिये यह मस्त भोजपुरी मूवीज अपने फैमिली के साथ

अगर आप साउथ और बॉलीवुड की फिल्में देखकर बोर हो गए हैं और कुछ नया और दिलचस्प देखना चाह रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा ने काफी तरक्की की है और इसका कद लगातार बढ़ता जा रहा है. इन दिनों भोजपुरी में कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें आपको एक्शन, रोमांस, और ड्रामा सब कुछ देखने को मिलेगा. हालांकि, भोजपुरी सिनेमा पर अश्लीलता का धब्बा लगा हुआ है, लेकिन आज भी कई ऐसी फिल्में हैं जो पारिवारिक हैं और उन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. तो चलिए जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में.

1) माई

भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन स्टार और भाजपा सांसद, दिनेश लाल निरहुआ ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. इन्हीं में से एक फिल्म का नाम है ‘माई’। इस फिल्म के प्रोड्यूसर प्रशांत उज्जवल हैं. ‘माई’ में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं. आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

2) बड़की बहू छोटकी बहू

‘बड़की बहू छोटकी बहू’ एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है जिसमें काजल राघवानी और रानी चटर्जी देवरानी-जेठानी के किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके बीच की खट्टी-मीठी नोंकझोंक देखने को मिलेगी. इनके अलावा, फिल्म में जय यादव, किरण यादव, अंशुमान सिंह राजपूत और प्रेम दुबे भी नजर आएंगे. आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म दंगल प्ले पर देख सकते हैं.

3) खिलाड़ी

प्रदीप पांडे चिंटू की एक्शन रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘खिलाड़ी’ जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया है. फिल्म में सहर अफसा लीड रोल में नजर आ रही हैं.

4) बेवफा सनम

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म में दोनों रोमांस करते हुए नजर आते हैं. इस रोमांटिक ड्रामा का गाना ‘पिपरवा के पतवा जइसे’ बहुत मशहूर हुआ था. आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

5) तू तू मैं मैं

‘तू तू मैं मैं’ एक फिल्म है जिसमें सिंगर रितेश पांडे नजर आते हैं. इस फिल्म में उन्होंने मधु शर्मा के साथ लीड रोल किया है. इसके अलावा, फिल्म में मनोज टाइगर, प्रेम दुबे, अंशुमान सिंह राजपूत, और किरण यादव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. आप इस फिल्म को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Also Read- Bhojpuri Movies On OTT: साउथ-बॉलीवुड फिल्मों से हो गए हैं बोर, तो इस ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में, फैमिली के साथ करें एंजॉय

Also Read- Bhojpuri Movies On Mx Player: गर्मी में बाहर नहीं जाने का है मन, MX प्लेयर पर फ्री में देखें ये भोजपुरी फिल्में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें