27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नशे की हालत में सवी के करीब आएगा रजत, प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद शंशाक तोड़ देगा सगाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल गुम है किसी के प्यार में हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. जहां रजत नशे की हालत में सवी के करीब आ जाएगा और दोनों की फोटोज वायरल हो जाएगी. इधर शशांक तसवीरें देखकर उसके साथ सगाई तोड़ देगा.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: गुम है किसी के प्यार में हर दिन के साथ एंटरटेनिंग होता जा रहा है. जहां सीरियल ने हाल ही में लीप लिया है. जिसके बाद भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज लीड रोल में नजर आ रहे हैं. दोनों सवी और रजत की भूमिका निभा रहे हैं. उनकी जिंदगी में नया मोड़ आ गया है. वे पड़ोसी हैं, लेकिन हमेशा एक-दूसरे से लड़ते रहते हैं. रजत ठक्कर एक गुस्सैल आदमी है, जो अपने पास्ट से परेशान है. वहीं सवी अपने पहले प्यार ईशान को खोने के बाद जीने की कोशिश कर रही है. सवी और रजत दो टूटे हुए दिल हैं और फैंस को उम्मीद है कि किसी दिन वे एक साथ आएंगे. हालांकि सवी की अब शशांक से सगाई हो चुकी है. अपकमिंग एपिसोड में, हम हाई-वोल्टेज ड्रामा देखेंगे.

नशे की हालत में सवी के करीब आ जाएगा रजत

गुम है किसी के प्यार में के नए प्रोमो में, हम रजत ठक्कर को नशे में धुत्त देखते हैं. जब सवी आती है, तो रजत ठक्कर उस पर कटाक्ष करने लगता है. वह उसे साथ बदतमीजी भी करता है. वह कहता है कि सवी जानबूझकर उसकी जिंदगी में घूस रही है और करीब आने की भी कोशिश कर रही है. नशे में होने के कारण, रजत सवी को पटक देता है और गिर जाता है और उसके काफी करीब आ जाता है. वह उसे जाने के लिए कहती है. हालांकि, तभी रजत सवी के कंधे पर सो जाता है.

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin छोड़ने के बाद अब किस शो में नजर आएंगे ईशान, शक्ति अरोड़ा बोले- जैसे ही मुझे…

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद इस एक्टर की हो रही एंट्री, विलेन बनकर सवी की जिंदगी में लाएगा नया तूफान

Read Also- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल छोड़ते ही ईशान के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, शक्ति अरोड़ा बोले- शो ऑफर…

सवी संग सगाई तोड़ देगा शशांक

अब, टेलीएक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शशांक सवी के साथ शादी तोड़ देगा, क्योंकि रजत के साथ उसकी फोटोज वायरल हो जाएगी. दोनों के बीच काफी गलतफहमी पैदा हो जाएगी. ऐसी और भी खबरें हैं कि रजत ही सवी और शशांक का ब्रेकअप कराएंगे.

शंशाक का पर्दाफाश करेगा रजत

रिपोर्टों में कहा गया है कि रजत शशांक का पर्दाफाश करेगा और उसके बुरे इरादों को सबके सामने लाएगा. कथित तौर पर, शशांक एक अच्छा आदमी नहीं है जैसा कि वह खुद को दिखाता है. इसलिए रजत बीच में आएगा. इसी बीच आशका भी वापस आ गई हैं. वह रजत की एक्स वाइफ हैं. उसने एक अमीर बिजनेसमैन, जो रजत का बॉस था, के साथ रहने के लिए उसे छोड़ दिया.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रजत ने सवी को गोल्ड डिगर का दिया टैग, क्या सई को मिल पाएगा उसके पिता का प्यार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें