29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की बाइक के साथ दो अपचारी किशोर को पुलिस ने किया निरुद्ध

प्रखंड की मानिकपुर पुलिस ने कोनीपार गांव से चोरी हुई बाइक को महज कुछ ही घंटे के भीतर पीरीबाजार थाना क्षेत्र के खैरा महसौनी गांव से बरामद करने में सफलता पायी है.

सूर्यगढ़ा. प्रखंड की मानिकपुर पुलिस ने कोनीपार गांव से चोरी हुई बाइक को महज कुछ ही घंटे के भीतर पीरीबाजार थाना क्षेत्र के खैरा महसौनी गांव से बरामद करने में सफलता पायी है. पुलिस ने चोरी के मामले में संलिप्त दो किशोर को निरुद्ध किया है. थानाध्यक्ष चंदना कुमारी ने बताया कि इनमें से एक किशोर खैरा महसौनी गांव का तथा दूसरा किशोर कोनीपार गांव का रहने वाला है. दोनों किशोर को बुधवार को न्यायालय में पेश करने के लिए लखीसराय भेजा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि नौ जुलाई 2024 को कोनीपार गांव से इसी गांव के रहने वाले कारे लाल महतो की बाइक चोरी हुई थी. मामले को लेकर कारे लाल महतो के पुत्र नीतीश कुमार के द्वारा मानिकपुर थाना में कांड संख्या 71/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. जिसमें कोनीपार गांव के एक किशोर एवं एक अज्ञात को बाइक चोरी के लिए आरोपित बनाया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खैरा महसौनी गांव दुबे बाबा स्थान के समीप से चोरी की गयी बाइक के साथ बाइक चोरी मामले में संलिप्त दो अपचारी किशोर को निरुद्ध कर लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें