27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल श्रमिक नेता पर वसूली का आरोप, प्रतिवाद में बस हड़ताल

तृणमूल श्रमिक नेता के खिलाफ बसों से विश्वकर्मा पूजा के लिए जबरन चंदा वसूलने का आरोप लगाते हुए बस मालिकों ने एक दिन की बस हड़ताल कर दी. आरोप है कि बड़ाबाजार प्रखंड आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष चंदन सिंह बीते कुछ दिनों से अपने इलाके में बसवालों से प्रति बस 20 रुपये का चंदा वसूल रहे हैं. इससे बस मालिकों में भारी नाराजगी है.

पुरुलिया.

तृणमूल श्रमिक नेता के खिलाफ बसों से विश्वकर्मा पूजा के लिए जबरन चंदा वसूलने का आरोप लगाते हुए बस मालिकों ने एक दिन की बस हड़ताल कर दी. आरोप है कि बड़ाबाजार प्रखंड आइएनटीटीयूसी अध्यक्ष चंदन सिंह बीते कुछ दिनों से अपने इलाके में बसवालों से प्रति बस 20 रुपये का चंदा वसूल रहे हैं. इससे बस मालिकों में भारी नाराजगी है. इस बाबत जिला बस ओनर्स एसोसिएशन के साथ स्थानीय थाना व शीर्ष तृणमूल नेताओं से शिकायत की गयी है. इसका पता चलते ही आरोपी चंदन ने बड़ाबाजार के बस मालिकों को कथित तौर पर धमकाया व गाली दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. हालांकि इसकी सत्यता की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता. जिला बस ओनर्स एसोसिएशन के सचिव प्रतिभा रंजन सेनगुप्ता ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. शीर्ष तृणमूल नेताओं को भी घटना की जानकारी दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें