21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेत में काम कर रहे मजदूर की वज्रपात से मौत

अंधरामठ थाना क्षेत्र के राजरामपट्टी गांव में बुधवार को वज्रपात से एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजारामपट्टी निवासी बद्री मंडल (58) के रुप में हुई है.

फुलपरास. अंधरामठ थाना क्षेत्र के राजरामपट्टी गांव में बुधवार को वज्रपात से एक मजदूर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजारामपट्टी निवासी बद्री मंडल (58) के रुप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार बूंदा-बांदी हो रही थी. और बद्री मंडल खेत में धान रोपाई का काम कर रहे थे. उसी दौरान तेज आवाज में बादल गरजे तो वे भागकर बगल में एक जामुन पेड़ के नीचे चले गये. जहां वज्रपात होने से उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद आसपास के लोगों व परिजन इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गये. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही अंधरामठ थानाध्यक्ष सदन राम मृतक के घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें