19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माउंट कारमेल स्कूल के छात्रों को टैग ओस वॉर खेल के लिए चयन

मुजफ्फरपुर में आयोजित जूनियर नेशनल टैग ओस वार चैंपियनशिप में माउंट कारमेल स्कूल के छात्रों के जीत दर्ज करने पर उन्हें बिहार टीम की ओर से खेलने के लिए चयनित किया गया है.

मधुबनी. मुजफ्फरपुर में आयोजित जूनियर नेशनल टैग ओस वार चैंपियनशिप में माउंट कारमेल स्कूल के छात्रों के जीत दर्ज करने पर उन्हें बिहार टीम की ओर से खेलने के लिए चयनित किया गया है. माउंट कारमेल स्कूल जयनगर के निदेशक प्रवीण कुमार सिंह ने कहा है कि अगले महीने उत्तर प्रदेश के आगरा में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. जिसके लिए बिहार से कई स्कूलों के छात्रों के चयन के लिए मुजफ्फरपुर में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमे माउंट कारमेल के छात्रों ने मुजफ्फरपुर के छात्र को हराकर बिहार की टीम से खेलने के लिए चयनित हुए हैं. प्रतियोगिता के लिए स्कूल के नीरज कुमार, सुमन कुमार, रवींद्र कुमार, ऋषि मिश्रा, आशिक कुमार, कृष कुमार, वैभव कुमार का चयन किया गया है. चयनित खिलाड़ी को माउंट कारमेल के रुपाली सिंह ने शुभकामना देते हुए कहा कि माउंट कारमेल स्कूल के बच्चों ने इससे पहले जिला स्तरीय खेल में भी परचम लहराया था. खेल शिक्षक गोलू कुमार ने कहा कि स्कूल में सभी तरह के खेल का प्रशिक्षण नियमित रूप से दिया जाता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें